Written by 7:25 am India Views: 1

BJP सरकार ने दिया आम लोगों को अपनी जीत का तोहफा! अब साल में 3 LPG सिलेंडर मिलेंगे बिल्कुल मुफ्त

BJP सरकार ने दिया आम लोगों

अभी हाल में ही उत्तर प्रदेश और पंजाब समेत देश के पांच राज्यों में हाल ही में हुए विधानसभा चुनाव खत्म हुए हैं। यहां बीजेपी समेत कई पार्टियों ने फ्री बिजली और मुफ्त गैस सिलेंडर दिए जाने जैसी घोषणाएं की थीं। अब जबकि पांचों राज्यों में सरकारें बन चुकी हैं। उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, गोवा और मणिपुर राज्यों में भारतीय जनता पार्टी (BJP) की अपनी सरकार बनी हैं। अब बीजेपी ने अपने वादे पूरे करने शुरू कर दिये हैं। इसी दिशा में गोवा की प्रमोद सावंत सरकार ने नई घोषणा की है। वह अपने चुनावी वादे पूरे कर रहे हैं। वह राज्य में रहने वाले लोंगो को 3 रसोई गैस LPG सिलेंडर फ्री देंगे।

 

विधानसभा चुनाव में जीत के बाद प्रमोद सावंत ने 28 मार्च को दोबारा CM पद की शपथ ग्रहण की थी। शपथ ग्रहण समारोह में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत तमाम VIP गेस्ट शामिल हुए थे। प्रमोद सावंत के शपथ ग्रहण समारोह में मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान, हिमाचल प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर, असम के सीएम हिमंत सरमा, गुजरात के सीएम भूपेश पटेल, उत्तराखंड के सीएम पुष्कर धामी और मणिपुर के सीएम भी शामिल हुए थे। इसके अलावा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रमुख जेपी नड्डा, अन्य केंद्रीय मंत्री और कम से कम आठ राज्यों के मुख्यमंत्री शामिल हुए थे।

गोवा के लोगों का जीवन स्तर आगे ले जाने की दिशा में करेंगे काम

मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद डॉ प्रमोद सावंत ने कहा कि उनकी पार्टी ने उन पर जो विश्वास जताया है, वह उस पर खरा उतरेंगे। वह गोवा को विकास के रास्ते पर ले जाएंगे और लोगों के जीवनस्तर को बेहतर बनाने की दिशा में काम करेंगे।

(Visited 1 times, 1 visits today)
Close